Wednesday, July 24, 2013

लडकियों से कम बात करना

" तुमने गाली नहीं दी है तो कोई बात नहीं ...अगर गाली दी है तुमने तो भविष्य में मत देना | " प्रिंसिपल ने समझा बुझा कर दसवीं कक्षा के छात्र को विदा कर दिया था |
पिटाई तो अब की नहीं जा सकती थी |

कल तीन लडकियों ने रितेश के बारे में कम्पलेन किया था प्रिंसिपल को |

आज फिर एक लड़के को ले कर पहुँच गया था आफिस में ..." मैडम ! पूछिये इस लडके से मैंने नहीं दी थी गाली उन लड़कियों को |"
" तुम मेरे पास सबूत क्यों लाये हो ? " प्रिंसिपल गर्म हो गयी |
छात्र भी अकड़ गया .." तो मैडम आप मेरे माता पिता को क्यों बुलाई हैं ?"
अब प्रिंसिपल नर्म हुयी .." मैंने ऐसे ही बुलाया है | ... जानते हो ये लडकियां थाने में कम्पलेन कर देंगी तो तुम्हे कोई नहीं बचा पायेगा | "
" तो मैं क्या करूं ? " छात्र डर गया |

" कुछ नहीं ..तुम क्लास में जाओ ..और लड़कियों से कम बात करना | "

No comments:

Post a Comment